कांगड़ा के ऐतिहासिक किले पर पहुंची रेस-3 फिल्म की अभिनेत्री डेजी शाह, हुई अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

by Content Editor

हिमाचल प्रदेश अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के​ लिए देश-विदेश में जाना जाता है, जिस वजह से यहां हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक आते हैं। ऐसे में यहां की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बॉलीवुड भी पीछे नहीं है, जिस वजह से यहां सालभर में कई फिल्मों की शूटिंग होती है। हाल ही में बॉलीवुड में मिस्टर परफैक्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान अपने आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे थे। जहां उन्होंने किन्नौर और रामपुर की खूबसूरत वादियों के ​बीच शूटिंग की थी। अब बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह (daisy shah) अपनी फिल्म ‘सी यू इन द कोर्ट’ की शूटिंग (film shooting) के लिए हिमाचल के कांगड़ा (kangra) पहुंची।

बता दें कि डेजी शाह अपने इस साल के नए प्रोजेक्ट फिल्म ‘सी यू इन द कोर्ट’ पर काम कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। इस फिल्म में गाने के लिए की शूटिंग के लिए कांगड़ा के ऐतिहासिक किले को चुना है। इस किले में डेजी शाह ने फिल्म के गाने ‘ ख्वाबों में वादे से तेरे’ पर सीन फिल्माए। अपनी पहली गुजराती फिल्म ‘गुजरात 11’ की अपार सफलता के बाद अभिनेत्री डेजी शाह एक उम्मीद भरे साल की ओर आगे बढ़ रही हैं। डेजी को रेस 3 में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है। वह अगली फिल्म ‘सी यू इन कोर्ट’ में अपनी रोमांचक भूमिका की तैयारी कर रही हैं। जिसमें वह एक बाल मनोवैज्ञानिक की भूमिका में नजर आएंगी, जो सचिन कौशिक द्वारा निर्देशित की जा रही हैं। यह फिल्म 2020 की पहली तिमाही में रिलीज होने के लिए तैयार है।

daisy shah film shooting kangra

ऐतिहासिक किले में दो दिनों से लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज गूंजी। बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता राजवीर वत्स ने डेजी शाह के साथ गीत गुनगुनाए। डेजी शाह कई बड़ी फिल्में कर चुकी हैं। फिल्म के गाने की शूटिंग धर्मशाला के कुनाल पथरी में भी की जा चुकी है। शूटिंग का पता लगते ही कांगड़ा किले में लोग पहुंचना शुरू हो गए। शूटिंग के बाद पूरी यूनिट चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई है।

इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें 

Web Title daisy shah film shooting kangra

You may also like

Leave a Comment

error: Content is protected !!